How To Get Netflix For Free 2020 Info In Hindi | नेटफ्लिक्स को फ्री मे कैसे देखे 2020 |

सबको मालूम है कि नेटफलिक्स ( Netflix ) का पैक 2 दिन के लिए फ्री मिल रहा है। और ये सब कोई यूज़ कर रहे हैं उसको 5 और 6 दिसंबर को यह फ्री है। नेटफलिक्स ( Netflix ) 4 तारीख 12:00 बजे स्टार्ट हो चुका और 2 दिन तक चलने वाला हैं।  

इसके बारे में और पूरा प्रोसेस भी बताया गया हे कि कैसे आपको करना है चलिए देखते हैं।

How-To-Get-Netflix-For-Free-2020-info-in-Hindi
How-To-Get-Netflix-For-Free-2020-info-in-Hindi

How to Watch Netflix For Free | फ्री में नेटफ्लिक्स कैसे देखें

चरण 1: फ्री में नेटफ्लिक्स ( Netflix ) का उपयोग करने के लिए, आपको सबसे पहले https://www.netflix.com साइट - नेटफ्लिक्स डॉट कॉम पर जाना होगा। या फिर आप नेटफ्लिक्स के मोबाइल ऐप का उपयोग करके भी लॉग इन कर सकते हैं। आप इसे Google Play Store से भी डाउनलोड कर सकते हैं।


इसे भी पढे :-

मोबाइल में 1080p YouTube Streaming Unlock कैसे करे

वेब होस्टिंग क्या है?

Google के बारे में रोचक तथ्य

ब्राउज़र क्या होता हैं?


चरण 2: फिर आपको अपना नेटफ्लिक्स ( Netflix ) अकाउंट बनाने के लिए अपना नाम, ईमेल या फोन नंबर और पासवर्ड दर्ज करके साइन अप करना होगा। एक बार करने के बाद, आप नेटफ्लिक्स को मुफ्त में देख पाएंगे।

 

Points to note About Netflix | नेटफ्लिक्स के बारे में ध्यान देने योग्य बातें

नेटफ्लिक्स ( Netflix ) किसी को भी एक स्ट्रीम दे रहा है। इसका अर्थ यह है कि एक समय में केवल एक उपयोगकर्ता एक खाते से वीडियो देख सकता हैं। और आप किसी के साथ अपना अकाउंट शेर नहीं कर सकते।


How To Get Netflix For Free Forever 2020 | कैसे फ्री मे मे netflix देख सकते हैं 2020

आपको नेटफ्लिक्स ( Netflix ) फोन या अपने पीसी पर मुफ्त में देखने की अनुमति है। नेटफ्लिक्स ( Netflix ) केवल ये दो दिनों के लिए मुफ्त में उपलब्ध हैं। और यदि आप इसे ज्यादा दिन जारी रखना चाहते हैं।, तो आपको कोई प्लान खरीदनी होगा।

 

How-To-Get-Netflix-For-Free-2020-info-in-Hindi
How-To-Get-Netflix-For-Free-2020-info-in-Hindi

Netflix Free 5 to 6 December problem | नेटफ्लिक्स फ्री 5 से 6 दिसंबर मे खुछ समस्या

बहुत सारे लोग अब अपना अकाउंट कर रहे हैं। लेकिन नेटफ्लिक्स ( Netflix ) स्ट्रीमफेस्ट मे संदेश दिखा रही हैं।, तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। इसके पीछे का कारण ये हे की बहुत से लोग पहले से ही मुफ्त नेटफ्लिक्स अकाउंट खोल लिया हैं।

और आपको अपने मौके का इंतजार करना होगा। इसलिए, ओर अगर आपको इस सप्ताह मुफ्त में नेटफ्लिक्स ( Netflix ) का उपयोग करने का मौका नहीं मिला, तो कंपनी का कहना हैं। कि वे नेटफ्लिक्स के 2 दिनों के लिए ओर अगले सप्ताह के भीतर आप सबको एक मेल भेजेंगे। इसके बाद आप देख शकेंगे

आपको ये पोस्ट नेटफ्लिक्स को  फ्री मे कैसे देखे 2020 | How To Get Netflix For Free 2020 Info In Hindi | कैसा लगा हमे जरूर बताइए शुक्रिया पूरी पोस्ट पढ़ेंने के लिए 

Post a Comment

0 Comments