Try These Whatsapp Dark Mode For Available For Android In Hindi

Try These Whatsapp Dark Mode For Available For Android In Hindi , whatsapp, whatsapp dark mode, whatsapp dark mode on iphone, whatsapp dark mode apk, whatsapp dark mode in india
Try These Whatsapp Dark Mode For Available For Android In Hindi

WhatsApp Dark Mode For Available For Android व्हाट्सएप डार्क मोड ने आखिरकार अपने यूजर्स के लिए पेश किया है, जिसका सालों से इंतजार किया जा रहा है। WhatsApp ने Android और IOS दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए डार्क मोड सुविधा शुरू की है।

अपने ब्लॉग पेज पर जानकारी दी की : 'हमें यह रिपोर्ट करते हुए खुशी हो रही है कि व्हाट्सएप अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक डार्क मोड फीचर लेकर आया है। कई यूजर्स लंबे समय से इस फीचर की मांग कर रहे थे।

Try These Whatsapp Dark Mode For Available For Android In Hindi


आगे कहा गया कि इस नए फीचर को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि अगर आप कम रोशनी में फोन का इस्तेमाल करते हैं तो यूजर्स की नजर इस पर नहीं पड़ेगी।

उम्मीद है कि जब आप फोन को चालू करेंगे, तो कमरे में रोशनी चमक जाएगी क्योंकि यह स्थिति के उपयोगकर्ताओं को राहत देगा।
Read More WhatsApp Post About WhatsApp - 

रंग चुनते समय व्हाट्सएप का फोकस यह था कि आंखों पर कम से कम जोर होना चाहिए। WhatsApp, iphone और Android सिस्टम का डिफ़ॉल्ट रंग क्या होगा?

WhatsApp ने कहा कि वह चाहता है कि उपयोगकर्ता एप में हर स्क्रीन पर ध्यान दें। इसलिए रंगों और कुछ अलग डिजाइनों का उपयोग किया गया था ताकि आवश्यक जानकारी दिखाई दे सके।


Whatsapp Dark Mode For Available For Android 10 और IOS 13


Android 10 और IOS 13 का उपयोग करने वाले उपयोगकर्ता सिस्टम सेटिंग्स पर जाकर डार्क मोड को चालू कर सकते हैं।

Android 9 या अधिक उपयोगकर्ता व्हाट्सएप सेटिंग्स > चैट > थीम पर जाकर और 'डार्क मोड' का चयन करके इस सुविधा को चालू कर सकते हैं।

"अगले कुछ दिनों में, व्हाट्सएप के नए संस्करण में यह सुविधा उपलब्ध होगी," व्हाट्सएप ने कहा। यह भी कहा गया कि व्हाट्सएप को उम्मीद है कि सभी उपयोगकर्ता 'डार्क मोड' का आनंद लेंगे।


Try These Whatsapp Dark Mode For Available For Android In Hindi

Post a Comment

0 Comments